शुभ विवाह: रणबीर कपूर संग आज सात फेरे लेंगी आलिया भट्ट, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

शादी को सिक्रेट बनाए रखने के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम, Tight security arrangements to keep the marriage secret

शुभ विवाह: रणबीर कपूर संग आज सात फेरे लेंगी आलिया भट्ट, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। पंजाबी रीति- रिवाज से होने वाली इस शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। साथ ही अपनी शादी को सुपर सिक्रेट बनाए रखने के लिए दोनों ही कलाकारों और उनके परिवार की तरफ से सुरक्षा के काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं। ऐसे में फैंस को रणबीर और आलिया का इस बहुप्रतीक्षित शादी की झलक पाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

रणबीर-आलिया की शादी से पहले बीते दिन यानी बुधवार को इस कपल की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में कई कलाकार शामिल हुए। इसी बीच मेहंदी में पहुंचीं रणबीर कपूर की बहन अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर मेहंदी की तस्वीर शेयर की है।

अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी करने के लिए तैयार अभिनेता रणबीर कपूर दूल्हे राजा बन राज कृष्णा बंगले से घोड़ी चढ़ अपनी बरात अपने घर वास्तु लेकर पहुंचेंगे।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए नीतू कपूर ने बताया कि शादी 14 अप्रैल यानी आज होने वाली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि रणबीर और आलिया की शादी मुंबई स्थित उनके घर वास्तु से होगी।

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर बीते कई समय से तरह-तरह की खबरें सामने आती रही है। इसी बीच हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने शादी से जुड़ी अहम जानकारी साझा की।  

आज शुरू होगा स्टार कपल का नया सफर
फैंस काफी समय से इस शादी की इंतजार कर रहे हैं। यह स्टार कपल बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। साल 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई रणबीर-आलिया की प्रेम कहानी आज अपना एक नया सफर शुरू करने वाली है।