राज्यपाल से मंत्रियों ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच कराने की मांग

भोपाल।
पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक को लेकर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भर में  मैदान में उतर गई है। भाजपा अब महात्मा गांधी की शरण में चली गई है। झाबुआ में प्रदेश अध्यक्ष मौन धरने पर बैठे तो  भोपाल में पुरानी विधानसभा कुशाभाऊ कनवेंशन सेंटर स्थित गांधी प्रतिमा के सामने शिवराज सरकार के मंत्रीगणों के नेतृत्व में मौन धरना दिया गया। मौन धरने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, प्रभुराम चौधरी और जगदीश देवड़ा, राज्यपाल को ज्ञापन देने गए। धरने पर गृहमंत्री ने बताया कि राज्यपाल मंगुभाई पटेल से मांग करेंगे कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले की जांच कराकर देश की जनता के सामने पूरी जानकारी लाई जाए। कमलनाथ जनता को भ्रमित कर रहे हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी इस बात को मान चुकी हैं कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक हुई है। सागर के पुरानी सब्जी मंडी स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर मौन धरने का आयोजन हुआ।

भारत स्टैंड विथ मोदी अभियान के माध्यम से आम जनता को जोड़ा जाएगा

11 जनवरी को भारत स्टैंड विथ मोदी अभियान के माध्यम से आम जनता को जोड़ा जाएगा। 13 जनवरी तक चलने वाले अलग-अलग कार्यक्रम में सेना और पुलिस के रिटायर्ड के अफसरों को जोड़ने के साथ बुद्धिजीवी वर्ग के साथ मिलकर कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि लोकतंत्र को ध्वस्त करने वाली कांग्रेस पार्टी के खिलाफ प्रदेभर में जिला स्तर पर बीजेपी के कार्यकर्ता अभियान चलाएंगे। पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है। देश के कई सुरक्षा विशेषज्ञ, प्रबुद्धलोग, जानी मानी हस्तियां इस घटना की कड़ी निंदा कर रही हैं।  सीहोर के तहसील चौराहा गांधी पार्क में स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर पार्टी पदाधिकारियों ने मौन धरना दिया। इस अवसर पर विधायक सुदेश राय,  सहित जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सिद्धू देश की सुरक्षा के लिए खतरा

शर्मा ने कहा कि फेडरल सिस्टम का पंजाब की सरकार ने जो अवहेलना की है, वह देश की सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा है। शर्मा ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू देश की सुरक्षा के लिए खतरा है। उन्होंने पाकिस्तान से दोस्ती का आगाज किया था, लेकिन मैं कहता हूं कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। नरेंद्र मोदी सिर्फ नाम नहीं है। वह देश के प्रधानमंत्री हैं। राज्य के अंदर उनकी सुरक्षा का इंतजाम करना राज्य का काम है।

प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है देश


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि लोकतंत्र को ध्वस्त करने वाली कांग्रेस पार्टी के खिलाफ प्रदेशभर में जिलास्तर पर बीजेपी के कार्यकर्ता अभियान चलाएंगे। पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है।  अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्रों के तहत सोनिया गांधी के इशारे पर पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री के खिलाफ 
षडयंत्र रचा। 
मौन धरने में प्रदेश मंत्री श्रीमती संगीता सोनी, सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, जिलाध्यक्ष श्री लक्ष्मण सिंह नायक सहित जिले के पदाधिकारी उपस्थित थे।