झूठ, छल, कपट की नीति के कारण अपना अस्तित्व खो रही कांग्रेस : वीडी शर्मा

शर्मा ने कहा कि झूठ, छल, कपट की नीति के कारण कांग्रेस देश में अपना अस्तित्व खोती जा रही है। कांग्रेस की करनी और कथनी जनता देख रही है। उक्त चुनाव कांग्रेस उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी। जनता में मन बना लिया है। जनता ही कांग्रेस नेताओं की सबक सिखाएगी। शर्मा ने मप्र में पंचायत चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि सिर्फ कांग्रेस की ओबीसी विरोधी नीतियों के चलते चुनाव नहीं हो पाए। देश में अपना जनाधार खोती कांग्रेस अब छटपटा रही है। इसलिए भ्रामक बयान और षड़ंत्र की राजनीति कर रही है।

झूठ, छल, कपट की नीति के कारण अपना अस्तित्व खो रही कांग्रेस : वीडी शर्मा

नीमच पहुंच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा
कांग्रेस की ओबीसी विरोधी नीति के कारण नहीं हो पाए पंचायत चुनाव 

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को नीमच पहुंचे। जहां उन्होंने मोर्चा सम्मेलन को संबोधित किया। साथ ही जिला पदाधिकारियों से संवाद भी किए। वहीं संवाददाताओं से चर्चा के दौरान शर्मा ने कहा कि आगामी पांच राज्यों को लेकर चुनाव आयोग ने घोषणा की है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आगामी पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियों के बल प्रचंड बहुमत से विजय हासिल कर इतिहास बनाएगी। आगामी विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को पुन: जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी और सेवा एवं विकास के कार्यों को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पांच राज्यों में चुनाव कराने की तिथियों की घोषणा किए जाने का स्वागत करता हूं। मैं भाजपा के सभी कार्यकतार्ओं से आह्वान करता हूं कि चुनाव आयोग द्वारा बताई गई कोविड और अन्य सभी गाइडलाइंस का पालन करते हुए पूरी ताकत से लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें। 
हर बोथ को बनाएंगे डिजिटल
बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता 20 से 30 जनवरी तक मध्य प्रदेश में 65 हजार बूथों पर जाकर हर बूथ को डिजिटल और सक्षम बनाने के लिए काम करेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष में भाजपा प्रदेशभर में संगठन के काम के विस्तारीकरण को लेकर कार्य कर रही है। इसके अंतर्गत सभी पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने हर मंडल को स्वावलंबी और हर बूथ को सक्षम बूथ बनाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि बूथ विस्तारक योजना के माध्यम से हर बूथ को डिजिटल बनाने के संकल्प के साथ सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के पदाधिकारी, कैबिनेट मंत्री समेत हम सभी बूथ स्तर तक जुड़ेंगे।


मुखर्जी का संकल्प हो रहा पूरा

शर्मा ने कहा कि ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष में पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने यह संकल्प लिया है कि 30 जनवरी तक विस्तारक योजना के तहत प्रदेश में 20 हजार कार्यकर्ता विस्तारक बनकर बूथों को डिजिटल बनाने का काम करेंगे। भाजपा अपने पितृपुरुष पं. दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के विचारों को आत्मसात कर आगे बढ़ रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कोविड संकट में गरीबों, निराश्रितों की सेवा कर भाजपा कार्यकतार्ओं ने यह सिद्ध करके दिखाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का संकल्प पूरा हो रहा है। 


भाजपा के कार्यकतार्ओं में घमंड नहीं

मुखर्जी ने जम्मू-कश्मीर में धारा-370 की बहाली के लिए अपने प्राण त्याग दिए थे। तब जवाहर लाल नेहरू ने कहा था कि मैं इस जनसंघ को कुचलकर रख दूंगा, तब मुखर्जी ने उनकी चुनौती स्वीकार कर कहा था कि हम आपके इस विचार को ही समाप्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि आज के दौर में किसी दल की केवल एक राज्य में सरकार बन जाए तो उनका घमंड ऊंचे स्तर पर होता है, लेकिन आज देश के 70 फीसदी भू-भाग पर भाजपा की सरकार होने के बाद भी हमारे कार्यकर्ता जनसेवा के प्रति समर्पित और विनम्र हैं। भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है, इसका मुख्य कारण हमारे कार्यकतार्ओं की संगठन के प्रति निष्ठा और समर्पणभाव है।