बसपा विधायक रामबाई गोपाल भार्गव के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की तेजतर्रार विधायक रामबाई ने ऐलान किया है कि वे सागर की रहली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं।

बसपा विधायक रामबाई गोपाल भार्गव के खिलाफ  लड़ेंगी चुनाव

भोपाल। मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की तेजतर्रार विधायक रामबाई ने ऐलान किया है कि वे सागर की रहली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। अभी वे दमोह के पथरिया विधानसभा सीट से विधायक हैं लेकिन अब वे रहली के लोगों के आग्रह पर अगले विधानसभा चुनाव में सीट बदलकर मैदान में उतरने की तैयारी में हैं।   रामबाई का कहना है कि रहली के लोग उनसे इसी सीट से चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं और इसके लिए वे तैयार हैं।

हार-जीत परिणाम है, कोशिश हमारा काम है

रहली विधानसभा से चुनाव लड़ने के विधायक के बयान पर जब उनसे दोबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हां यदि यहां की जनता चाहती है तो उन्हें रहली विधानसभा से चुनाव लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है। इसके पहले भी इस क्षेत्र के लोग मेरे पास आकर ये बात कह चुके हैं। यदि जनता चाहती है तो मैं जरूर लड़ूंगी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वे क्षेत्र के कद्दावर विधायक (मंत्री गोपाल भार्गव) को मात दे पाएंगी। तो उन्होंने कहा कि मैं किसी को मात देने का सोचकर चुनाव नहीं लड़ती। मैं तो सोचती हूं, जीत-हार परिणाम है, कोशिश करना मेरा काम है।

दोनों नेताओं के बीच छिड़ी है अंदरूनी जंग

रामबाई का ये बयान अचानक दिया गया बयान नहीं है। बता दें कि विधायक रामबाई और मंत्री गोपाल भार्गव के बीच अंदरूनी जंग चल रही है। मामला हटा के देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड से जुड़ा है, जिसमें विधायक के पति, देवर और परिवार के कई लोग जेल में बंद है। इस मामले में चौरसिया हत्याकांड के पक्ष में गवाही देने वाले गवाह गोपाल भार्गव के संपर्क के हैं। उन सभी ने रामबाई के पति व परिजनों के खिलाफ गवाही दी है। विधायक मानती हैं कि उनके परिवार के लोगों के खिलाफ गवाही देने वालों को मंत्री भार्गव का संरक्षण है।