डीजी जेल अरविंद कुमार की कार चलते ट्रक से टकराई, चालक घायल

वीआइपी रोड पर अखाड़े वाली मस्जिद के पास देर रात हुआ हादसा, Late night accident near Akhara Wali Masjid on VIP Road

डीजी जेल अरविंद कुमार की कार चलते ट्रक से टकराई, चालक घायल

भोपाल। वीआइपी रोड पर सोमवार देर रात डीजी जेल अरविंद कुमार की कार आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने की वजह से यह हादसा हुआ। ट्रक में कार भिड़ने से डीजी का चालक घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोहेफिजा थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

थाना प्रभारी अनिल वाजपेयी के मुताबिक सोमवार देर रात डीजी जेल अरविंद कुमार अपनी सरकारी गाड़ी से लालघाटी से होते हुए रेत घाट की ओर आ रहे थे। तभी अखाड़े वाली मस्जिद के पास आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से कार का ड्राइवर संतुलन खो बैठा और कार ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। 

डीजी सुरक्षित, चालक घायल
इस हादसे में डीजी अरविंद कुमार पूरी तरह से सुरक्षित है, जबकि उनके कार चालक को चोट आई है। सरकारी गाड़ी के ट्रक से टकराने के कारण घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही कोहेफिजा और तलैया पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और हादसे में घायल डीजी के कार चालक को पुलिस ने उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद डीजी अरविंद कुमार को दूसरे वाहन से उनके घर के लिए रवाना किया।