शिवपुरी में टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, तीन की मौत

पिछोर से एक परिवार फलदान लेकर शिवपुरी के करसेना गांव में जा रहा था। इसी दौरान नरवर रोड टपकेश्वर महादेव मंदिर के पास अचानक कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर गड्ढे में जा गिरी।

शिवपुरी में टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, तीन की मौत

शिवपुरी। पिछोर से एक परिवार फलदान लेकर शिवपुरी के करसेना गांव में जा रहा था। इसी दौरान नरवर रोड टपकेश्वर महादेव मंदिर के पास अचानक कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क छोड़कर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर के जेएएच के लिए रेफर कर दिया गया है। शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र में टपकेश्वर के पास कार हादसे का शिकार हो गई। टायर फटने के बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया है।

ग्वालियर के पिछोर से लड़की वाले कार से शिवपुरी के रहने वाले ब्रजेश शर्मा पुत्र राहुल शर्मा को फलदान देने आ रहे थे। ये लोग नरवर के रास्ते शिवपुरी आ रहे थे। इसी दौरान टपकेश्वर क्षेत्र में कार का टायर फट गया। गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।