ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न नहीं रहे, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। फॉक्स न्यूज के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न नहीं रहे, हार्ट अटैक की वजह से हुई मौत

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में निधन हो गया। फॉक्स न्यूज के मुताबिक उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। वॉर्न ने शुक्रवार सुबह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज रॉड मार्श के निधन पर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने मार्श के निधन पर दुख जताया था। यह उनके जीवन का आखिरी ट्वीट साबित हुआ।

वॉर्न ने आज ही अपना आखिरी ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने रोड मॉर्श के निधन पर शोक जताया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि वो हमारे खेल के महान खिलाड़ी थे। उन्होंने बहुत से युवा लड़के और लड़कियों को प्रेरित किया था। 

कोहली भी हुए भावुक

विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर शेन वॉर्न की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा- जीवन बहुत चंचल और अप्रत्याशित है। वॉर्न क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक थे। हमारे बीच मैदान से बाहर भी अच्छे संबंध थे। उनका जाना दुखद है। वॉर्न गेंद को घुमाने वाले दुनिया के महानतम स्पिनर थे।  

शराब और सिगरेट की लत थी
इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक के पीछे वॉर्न की सिगरेट और शराब की लत को बड़ी वजह माना जा सकता है। वॉर्न एक चेन स्मोकर थे और कई बार उन्हें ग्राउंड पर भी सिगरेट पीते हुए देखा गया था। साथ ही वे ओवर ड्रिंकिंग भी करते थे।