सहेली ने दिया दोस्ती में दगा: दोस्त से कराया छात्रा का रेप, बनाती रही वीडियो

ग्वालियर में सामने आई विश्वासघात की हैरान करने वाली घटना,  बीए की छात्रा को उसकी सहेली ने नौकरी दिलान के बहाने से अपने बॉयफ्रेंड से मिलने बुलाया

सहेली ने दिया दोस्ती में दगा: दोस्त से कराया छात्रा का रेप, बनाती रही वीडियो

ग्वालियर। जिले में बीए की छात्रा से बलात्कार की घटना हुई। इस शर्मनाक घटना में विश्वासघात की एक अनोखी कहानी सामने आई है। दरअसल, छात्रा को उसकी सहेली ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने दोस्त से मिलवाया था। आरोपी ने छात्रा को कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। फिर आरोपी युवक और युवती कार से छात्रा को जड़ेरुआ बांध के पास ले गए। यहां आरोपी युवक ने छात्रा के साथ रेप किया। इस घटना के दौरान पीड़िता की सहेली वीडियो बनाती रही। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर उसकी सहेली और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र में रहने वाली 19 साल की छात्रा बीए की पढ़ाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक बीते 2 फरवरी को छात्रा कोर्ट में गई थी। यहां उसकी सहेली आयत खान मिली। आयत खान चंडीगढ़ की रहने वाली है। सालभर पहले छात्रा ने आयत से दोस्ती हुई थी। सहेली आयत ने छात्रा को बताया कि ग्वालियर जिले के पारसेन गांव में उसका दोस्त बलराम गुर्जर रहता है। बलराम की कई लोगों से दोस्ती है। वो लोगों को नौकरी दिलवाने का काम करता है।

नौकरी दिलाने के बहाने बुलाकर कराया रेप                        
कोर्ट में मुलाकात के बाद अगले दिन 3 फरवरी को आयत खान ने छात्रा को बुलाया और बलराम से मुलाकात कराई। बलराम ने छात्रा को कोल्ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद बलराम और आयत खान कार से छात्रा को जड़ेरुआ बांध के पास ले गए। यहां बलराम ने छात्रा के साथ रेप किया। इस घटना के दौरान पीड़िता की सहेली आयत रेप का वीडियो बनाती रही। घटना के बाद आरोपी छात्रा को छह नंबर चौराहे पर छोड़कर भाग गए थे।
डर के कारण चुप रही पीड़िता
घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने छात्रा को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जान का खतरा होने के डर से पीड़ित छात्रा महीने भर तक चुप रही। मंगलवार शाम छात्रा ने किसी तरह हिम्मत कर मुरार थाने पहुंचकर शिकायत की। मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।