आईफा-2022: अभिषेक को थिरकता देख बेकाबू हुईं ऐश, जाने फिर क्या किया

वीडियो में देखा सकता है कि अभिषेक अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान इतने ज्यादा उत्साहित हो जाते है कि नीचे उतरकर डांस  करने लगते है। दरअसल, स्टेज के ठीक सामने उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बैठे थे।

आईफा-2022: अभिषेक को थिरकता देख बेकाबू हुईं ऐश, जाने फिर क्या किया

आबू धाबी। विदेश में लगने वाला हिंदी फिल्म सितारों का सबसे बड़ा मेला शनिवार की देर रात तक चले रंगारंग कार्यक्रम के साथ सम्पन्न हो गया है। जिसके बाद अब अबू धाबी  में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2022) की तस्वीरें और वीडियोज social media  पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा करके रखा है। ये खास वीडियो है अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन  के डांस का। दरअसल आईफा अवार्ड वितरित होने के बाद अभिषेक बच्चन ने मंच पर शानदार तरीके से प्रवेश करके अपने गानों पर जानदार परफॉर्मेंस दी।

वीडियो में देखा सकता है कि अभिषेक अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान इतने ज्यादा उत्साहित हो जाते है कि नीचे उतरकर डांस  करने लगते है। दरअसल, स्टेज के ठीक सामने उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या बैठे थे। बस फिर क्या था वे लाइव परफॉर्मेंस  के दौरान नीचे उतर आए और बेकाबू होकर डांस करने लगे। पति को डांस करता देख ऐश्वर्या राय भी खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई और और कुर्सी से उठ-उठकर जोर-जोर से हाथ हिलाकर डांस करने लगती हैं। वहीं पास में बैठी आराध्या भी इस दौरान काफी खुश नजर आई।

डांस वीडियों को फैंश का मिला भरपूर प्यार
एक वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के सामने डांस करते नजर आ रहे है। बच्चन फैमिली को पूरे जोश के साथ डांस करते हुए देख वहां मौजूद लोग भी एन्जॉय करने लगते है। ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक बच्चन की ये डांस वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और वो खूब लाइक, कमेंट और शेयर कर रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि ये तीनों परफेक्ट फैमिली गोल्स दे रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं फैमिली का सपोर्ट करना। फैंस के साथ-साथ सिलेब्रिटीज की बच्चन परिवार की इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 

यह फिल्मी हस्तियां रहीं मौजूद
 बता दें कि इवेंट में सलमान खान, रितेश देशमुख, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, मनीष पॉल, जैकलीन फर्नांडिज, सारा अली खान, अनन्या पांडे, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, नोरा फतेही, सुनील शेट्टी, दिव्या खोसला सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

मेकअप को लेकर ट्रोल हुई ऐश
इससे अलग ऐश्वर्या को अपने आईफा 2022 लुक के लिए ट्रोल भी होना पड़ा। कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि ऐश्वर्या ने हर बार की तरह इस बार भी कुछ नया नहीं किया। लॉन्ग ड्रेस, वही हेयरस्टाइल, वही लिपस्टिक और मेकअप भी डरावना लग रहा है। एक यूजर ने तो ट्रोल करते हुए लिखा दिया कि ये इफ्तार पार्टी नहीं, आईफा है, कुछ नया ट्राई करो।