पंजाब: जेलों में नहीं मिले की व्हीआईपी सुविधा, सीएम मान ने किया ऐलान

वीआईपी कल्चर खत्म करने के लिए सीएम भगवंत मान की सरकार का बड़ा फैसला, Big decision of CM Bhagwant Mann's government to end VIP culture

पंजाब: जेलों में नहीं मिले की व्हीआईपी सुविधा, सीएम मान ने किया ऐलान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली सरकार ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने का ऐलान किया है। अब पंजाब की जेलों में वीआईपी कल्चर खत्म होगा। आदेश में पूरे सूबे की सभी जेलों के लिए ये फैसला लिया गया है।

जेलों में लगातार चल रही सर्च ड्राइव
आप पार्टी की मान सरकार के नए आदेश के तहत पंजाब की जेलों में वीआईपी सेल पूरी तरह से खत्म कर दिए गए हैं। आपको बताते दें कि जेलों से मोबाइल फोन बरामद होने के लगातार बढ़ते मामलों पर मान सरकार ने सख्त रुख अपनाया हुआ है। इसके लिए अब पंजाब की जेलों में लगातार सर्च ड्राइव चलाई जा रही है।

जेल से चलने वाले काले धंधे खत्म करेंगे
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बताया कि उनकी सरकार बनने के बाद से पंजाब की सभी जेलों से अब तक 710 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। उन्होंने ये भी कहा, चाहे कुछ हो जाए वो और उनकी सरकार अब जेल के अंदर से संचालित होने वाले काले कारोबार को नहीं चलने देंगे।

जेल अधिकारियों पर शिकंजा
आपको बता दें कि इस बीच पंजाब की जेलों में तैनात सीनियर अधिकारियों और सभी जेल कर्मचारियों को लगातार चेतावनी दी जा रही है। वहीं सूबे के नए मुखिया मान ने मीडिया से बातचीत में ये कहा, हमनें काम में लापरवाही बरतने वाले कुछ अधिकारियों को सस्पेंड किया है। सुधार घर हो या जेल अब असल मायनों में हम सभी अपराधियों को सुधारेंगे।