पब्जी खेलने से रोकने पर बेटे ने की मां की हत्या, दो दिन तक कमरे में पड़ा रहा शव

मां हत्या के बाद नाबालिग बेटा दोस्तों के साथ खेला, खाना बनाकर भी खाया, After killing the mother, the minor son played with friends, cooked and ate

पब्जी खेलने से रोकने पर बेटे ने की मां की हत्या, दो दिन तक कमरे में पड़ा रहा शव

लखनऊ। राजधानी के पीजीआई इलाके में एक नाबालिग बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या की वजह भी चौकाने वाली है। नाबालिग बेटे ने गोली मारकर अपनी मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि मां उसे पब्जी गेम खेलने से रोक रही थी। वारदात के दो दिन बााद मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो कमरे से महिला का शव मिला। पुलिस ने शव के पास से ही एक पिस्टल बरामद की है। शुरूआती पूछताछ में मृतका के 16 साल के बेटे ने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है। हालांकि संदेह होने पर मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर पुलिस ने पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया। 

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक मृतका साधना(40) के पति फौज में जेसीओ हैं, जो फिलहाल जिला आसनसोल पश्चिम बंगाल में तैनात हैं। वह पीजीआई इलाके में अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी। पुलिस ने जब हिरासत में लेकर बेटे से पूछताछ की तो पूरा मामला खुला। बाल अपचारी (नाबालिग आरोपी) बेटा मोबाइल गेम और सोशल मीडिया की लत का शिकार हो चुका था। 

गेम खेलने से रोकती थी मां
मां साधना उसको सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने को कहती थी। रविवार को भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पब्जी खेलने को लेकर डांटा था, जिससे झल्लाकर बेटे ने इस वारदात को अंजाम दिया। रविवार को दिन में करीब 3 बजे जब साधना सो गई थी, तब पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी और अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाया।

दो दिनों तक शव ठिकाने लगाने की करता रहा कोशिश
रविवार से मंगलवार देर रात तक बेटा मां के शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था और उसने ज्वलनशील पदार्थ से मां के शव को जलाने की कोशिश की थी। मंगलवार शाम को घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद यह पूरा मामला खुला। इन दो दिनों में नाबालिग बेटे की हरकत सामान्य रही। वह दोस्तों के साथ खेलता भी रहा। उन्हें घर में बुलाकर फिल्म देखी, घर में बनाकर खाना भी खाया। पुलिस आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिग बच्चों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई कर रही है।