महिला का पर्स लूटा: सीसीटीवी में कैद हुए स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाश

बेटे के स्कूल से लौटते वक्त हुई लूट की वारदात, पर्स में रखे थे 8 हजार रुपए और एटीएम कार्ड, The robbery took place while returning from the son's school, 8 thousand rupees and ATM cards were kept in the purse

महिला का पर्स लूटा: सीसीटीवी में कैद हुए स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाश

रीवा। शहर के समान थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाशों ने सुनसान स्थान देखकर पैदल जा रही महिला का पर्स लूटा और तंग गलियां से भाग गए है। वारदात के बाद थाने पहुंची महिला ने पर्स में 8 हजार रुपए नगदी और एटीएम कार्ड रखे होने का दावा किया है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कामिनी पाठक निवासी चिरहुला कालोनी गृहणी हैं। वे सोमवार दोपहर सिरमौर चौराहा स्थित अपने बेटे के स्कूल रिजल्ट लेने आई थी। जहां से लौटते समय द्वारिका नगर होते हुए पैदल अपने घर की ओर जा रही थीं। इसी बीच पीछे से तेज रफ्तार सफेद कलर की स्कूटी पर दो नकाबपोश बदमाश पहुंचे। जिन्होंने स्कूटी की रफ्तार को धीमी कर अचानक महिला का पर्स छीना और भाग निकले।

मदद के लिए शोर मचाया
लुटेरों द्वारा पर्स झपटने के बाद महिला ने उन्हें पकड़ने के लिए जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया था, यह देख दोनों बदमाश तेजी से स्कूटी चलाते हुए तंग गलियां से भाग गए। महिला को शोर सुनकर जब तक लोग उनकी मदद के लिए पहुंच पाते लुटेरे आंखों से ओझल हो चुके थे। इसके बाद आसपास के इलाकों में बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन वे हाथ नहीं आये। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे
महिला ने वारदात के बाद थाना पहुंच कर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के बताए अनुसार आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज खंगाली। इनमें से एक सीसीटीवी में नकाबपोश स्कूटी सवार बदमाश भागते हुए कैद हुए हैं। हालांकि चेहरे पर नकाब बांधे होने के कारण आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।