Kamalnath return : सोशल मीडिया पर कमलनाथ का यह अवतार बेहद पसंद किया जा रहा

वायरल वीडियो में कमलनाथ को एंग्रीमैन अवतार के रूप में दिखाया गया है। वीडियो में कमलनाथ की तुलना फिल्म KGF-2 के हीरो से की गई है। वीडियो में कमलनाथ को अन्याय से लड़ने वाला और गरीबों का मसीहा बताया गया है। वीडियो का शीर्षक ‘कमलनाथ रिटर्नस-2023 (Kamal Nath Returns 2023) दिया गया है। वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है 2023 में कमलनाथ सरकार की वापसी हो रही है। वहीं 2018 विधानसभा की तरह फिर से मध्यप्रदेश में वीडियो वार शुरू होने का सिलसिला कमलनाथ ने शुरू कर दिया है। 

Kamalnath return : सोशल मीडिया पर कमलनाथ का यह अवतार बेहद पसंद किया जा रहा

मध्य प्रदेश के पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ( Kamal Nath ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कमलनाथ को एंग्रीमैन अवतार के रूप में दिखाया गया है। वीडियो में कमलनाथ की तुलना फिल्म KGF-2 के हीरो से की गई है। वीडियो में कमलनाथ को अन्याय से लड़ने वाला और गरीबों का मसीहा बताया गया है। वीडियो का शीर्षक ‘कमलनाथ रिटर्नस-2023 (Kamal Nath Returns 2023) दिया गया है। वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है 2023 में कमलनाथ सरकार की वापसी हो रही है। वहीं 2018 विधानसभा की तरह फिर से मध्यप्रदेश में वीडियो वार शुरू होने का सिलसिला कमलनाथ ने शुरू कर दिया है।

यह वीडियो किसने बनाया है कैसे यह वायरल हुआ, यह अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन सोशल मीडिया पर कमलनाथ का यह अवतार बेहद पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि गोलियों की बौछार से एक युवक अव्यवस्था, अराजकता और बेरोजगारी प्रहार कर रहा है। इसके बाद एक चेहरा दिखता है वो है पूर्व सीएम कमलनाथ का। वीडियो के माध्यम से यह बताने की कोशिश की गई है कि मध्यप्रदेश में महिला अपराध, बाल अपराध और आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं। इन सबको खत्म करने के लिए कमलनाथ खड़े है। गोलियों की आवाज आती है और लिखकर आता है कि मध्यप्रदेश को शिवराज के जंगलराज से बचाने के लिए आ रहे हैं कमलनाथ।

भाजपा ने जताई आपत्ति, प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- उन्हें अफगानिस्तान दिख रहा है क्या 

कमलनाथ के वीडियो पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जबलपुर में कहा कि क्या उन्हें यहां अफगानिस्तान दिख रहा है? जो वीडियो जारी किया है, उसमें वे गन लोड कर रहे हैं। क्या भारत का समाज ऐसा है? देश के अंदर, क्या राजनीति में गन की जरूरत है? जो वीडियो जारी किया है, उन्हें उसे देखना चाहिए। प्रेम भाव के साथ आइए, समाज में पहुंचिए, जनता से मिलिए, पर ये तो गन लोड़ कर रहे हैं। यह गांधीजी का देश है। चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष बोस ने भी यहां लड़ाई की है। मैंने जब से संगठन की जिम्मेदारी ली है तब से वे कमिंग सून आ रहे हैं। उनकी पार्टी करती रहे, जो भी करना चाहे। 

गृहमंत्री ने कहा

 मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी किस पर गोली चला रहे हैं, यह स्पष्ट कर दें। वह यह स्पष्ट करें कि ऐसे मारधाड़, रहस्य-रोमांच के वीडियो जारी कर रहे हैं? सेवा के भी वीडियो जारी करें। कोविड काल में सेवा करते हुए वीडियो दिखा दें। ऐसे जा तो रहे नहीं हैं, कम से कम ऐसे ही वीडियो दिखा दें।