शिवपाल पर चढ़ा भगवा रंग, राम नाम के सहारे बीजेपी में जाने का फिर दिया संकेत

पीएम मोदी व सीएम योगी को ट्विटर पर फॉलो करके दे चुके हैं संकेत, Have given hints by following PM Modi and CM Yogi on Twitter

शिवपाल पर चढ़ा भगवा रंग, राम नाम के सहारे बीजेपी में जाने का फिर दिया संकेत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति गलियारों में समाजावादी पार्टी के विधायक और प्रगतिशाली समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें चर्चा जोरों पर है। उन पर भगवा रंग चढ़ने लगा है। दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्विटर पर फॉलो कर इस बात के संकेत दिए हैं।  यादव ने सोमवार सुबह रामायण की चौपाई के साथ भगवान राम को परिवार, संस्कार और राष्ट्र निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला बताया है। शिवपाल यादव की ओर से इसे भाजपा में जाने का एक और संकेत माना जा रहा है।  

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने ट्वीट किया, प्रातकाल उठि कै रघुनाथा। मातु पिता गुरु नावहिं माथा॥ आयसु मागि करहिं पुर काजा। देखि चरित हरषइ मन राजा॥ भगवान राम का चरित्र परिवार, संस्कार और राष्ट्र निर्माण की सर्वोत्तम पाठशाला है। चैत्र नवरात्रि आस्था के साथ ही प्रभु राम के आदर्श से जुड़ने व उसे गुनने का भी क्षण है। दो दिन पहले ही अखिलेश यादव के चाचा ने पीएम मोदी और सीएम योगी को ट्विटर पर फॉलो करके अपने अगले कदम का संकेत दे दिया था।

अखिलेश से नाराज शिवपाल भाजपा के समंर्क में
जानकारी के मुताबिक काफी पहले मुलायम कुनबे में पड़ी हुई दरार एक बार फिर चौड़ी हो गई है। विधानसभा चुनाव में पहले महज एक सीट दिए जाने से असंतुष्ट शिवपाल की नाराजगी इस समय और बढ़ गई जब अखिलेश यादव ने कथित तौर पर उन्हें संगठन में कोई बड़ी जिम्मेदारी देने से इनकार करते हुए कहा कि वह अपनी पार्टी पर ही फोकस करें। शिवपाल यादव ने पिछले दिनों अखिलेश के बुलावे पर बैठक का बायकॉट किया तो सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके यह साफ कर दिया था कि जल्द ही वह भतीजे को झटका दे सकते हैं।