अमेरिका में शूटिंग के दौरान दुर्घटना में हुए घायल शाहरुख खान, चोट लगने से अस्पताल में भर्ती, करानी पड़ी सर्जरी

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में एक हादसे का शिकार हो गए, जिसमे वे घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक दुर्घटना में सुपरस्टार शाहरुख खान को चोट आई, जिसके बाद अभिनेता की एक छोटी सी सर्जरी हुई है।

अमेरिका में शूटिंग के दौरान दुर्घटना में हुए घायल शाहरुख खान, चोट लगने से अस्पताल में भर्ती, करानी पड़ी सर्जरी

वाशिंगटन। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान अमेरिका में एक हादसे का शिकार हो गए, जिसमे वे घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के लॉस एंजिल्स में एक दुर्घटना में सुपरस्टार शाहरुख खान को चोट आई, जिसके बाद अभिनेता की एक छोटी सी सर्जरी हुई है।

Read More: ईडी कार्यालय पहुंची अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी, फेमा मामले में हुई पेशी


शूटिंग के दौरान चोटिल हुए किंग खान
शाहरुख इन दिनों लॉस एंजिल्स में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, अभिनेता को शूटिंग के दौरान नाक पर चोट लग गई, जिस कारण उन्हें फौरन नाक की सर्जरी करवानी पड़ी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख के अस्पताल जाने के बाद डॉक्टर्स ने अभिनेता की टीम को सूचित किया कि उनकी ब्लीडिंग को रोकने के लिए एक छोटी सी सर्जरी करानी पड़ेगी। शाहरुख की हालत स्थिर बताई जा रही है। 


शूटिंग के दौरान हुए घायल

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान एक फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में हैं, जहां सड़क दुर्घटना में उनकी नाक में चोट लगी। नाक पर चोट लगने के बाद खून निकलना शुरू हो गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी एक छोटी सी सर्जरी की गई।

 

Read More: सिग्नल में गड़बड़ी की वजह से हुआ था बालेश्वर बाहानगा रेल हादसा, रेलवे कर्मचारियों ने कई स्तरों पर की थीं गलतियां 

आगामी फिल्म जवान को लेकर चर्चा में शाहरुख 
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख अपनी आगामी फिल्म जवान को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन  दक्षिण भारत के दिग्गज फिल्म निर्देशक एटली कुमार कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में है। वहीं, खबरों की मानें तो फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल भी है।