लखनऊ में जयमाला के दौरान बेहोश होकर गिरी दुल्हन, मातम में बदलीं खुशियां

राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद थाना क्षेत्र के भदवना गांव में एक शादी समारोह में ऐसी घटना घटित हुई, जिससे खुशियां मातम में बदल गई। यहां जयमाला के दौरान संदिग्ध हालातों में गिरकर दुल्हन की मौत हो गई। शुक्रवार की रात गांव भदवना निवासी राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी थी। बारात लखनऊ के बुद्धेश्वर से आई थी।

लखनऊ में जयमाला के दौरान बेहोश होकर गिरी दुल्हन, मातम में बदलीं खुशियां

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के मलीहाबाद थाना क्षेत्र के भदवना गांव में एक शादी समारोह में ऐसी घटना घटित हुई, जिससे खुशियां मातम में बदल गई। यहां जयमाला के दौरान संदिग्ध हालातों में गिरकर दुल्हन की मौत हो गई। 
दरअसल, शुक्रवार की रात गांव भदवना निवासी राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी थी। बारात लखनऊ के बुद्धेश्वर से आई थी। बारात दरवाजे पर पहुंची तो सभी के चेहरों पर खुशियां थीं। नाश्ते के बाद जब द्वारपूजा शुरू हुई तो जनातियों की आवाभगत से बराती खुशी से झूम रहे थे। माहौल खुशनुमा था तो दोनों तरफ से हंसी-ठिठोली भी खूब चल रही थी।


 अचानक दुल्हन स्टेज पर पहुंची
चारों तरफ खुशी का माहौल था दूल्हा वरमाला स्टेज पर अपनी दुल्हनिया का इंतजार कर रहा था। उधर, दुल्हन भी अपनी सखी-सहेलियों के साथ लाल जोड़े में हाथों में वरमाला लिए आगे बढ़ रही थी। अचानक दुल्हन स्टेज पर पहुंची। वर और वधू दोनों लोग एक-दूसरे को वरमाला डालने वाले थे। तभी अचानक दुल्हन बेहोश होकर गिर पड़ी। यह देख अफरा-तफरी मच गई।

Read More: राजस्थान के राजू ठेहट पर गोलियां बरसाने वाले पांचों आरोपी गिरफ्तार

मातम में बदलीं सारी खुशियां

वहां आसपास मौजूद परिजनों ने फौरन दुल्हन को उठाया और इलाज के लिए उसे समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने दूल्हान को मृत घोषित कर दिया। दुल्हन की मौत के बाद तो दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। चंद मिनटों में सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। इस दुखद घटना से दुल्हन की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, भाई अमित, कोमल सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Read More: कोविड नियमों में पूरी तरह छूट देने से चीन में आ जाएगी तबाही, लाखों लोगों की जा सकती है जान!

परिवार ने शनिवार सुबह पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार किया। शिवांगी की स्टेज पर मौत के बाद गांव में भी गम का माहौल है। ग्रामीणों में चर्चा है कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक से हुई। जानकारी के मुताबिक भदवना गांव निवासी राजपाल शर्मा की बेटी शिवांगी की शादी बुद्धेश्वर निवासी विवेक से तय हुई थी।