शिमला में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत-एक गंभीर घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार रामपुर के शलून कैंची के पास ऑल्टो कार HP06B-3901 सड़क से 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। मृतकों में तीन लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।

शिमला में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत-एक गंभीर घायल

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के अनुसार रामपुर के शलून कैंची के पास ऑल्टो कार HP06B-3901 सड़क से 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। मृतकों में तीन लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं।  

Read More: नरसिंहपुर से करेली के बीच रेलवे ट्रैक की मिट्टी बहने से एक दर्जन ट्रेनों की आवाजाही रोकी

शादी समारोह से लौट रहे थे सभी 
सभी एक शादी समारोह से लौट रहे थे। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान अविनाश मांटा उम्र 24 वर्ष पुत्र देविंद्र मांटा निवासी गांव चकली डाकघर दियोठी रामपुर शिमला, सुमन उम्र 22 वर्ष पुत्र भाग चंद गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर जिला शिमला, हिमानी उम्र 22 वर्ष पुत्री दलीप सिंह गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर जिला शिमला और संदीप उम्र 40 वर्ष पुत्र चेत राम गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर जिला शिमला  के तौर पर हुई है।

हादसे में शिवानी उम्र 22 वर्ष पुत्री दलीप कुमार गांव कुकही डाकघर दरकाली तहसील रामपुर जिला शिमला घायल है।