कमलनाथ के स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता

इंदौर। एक तरफ तो कांग्रेस बुरे दौर से गुजर रही है और इसके वाबजूद भी कांग्रेस नेताओं  के आपस में भिड़ने की चर्चाएं आये दिन सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के स्वागत को लेकर मंगलवार को इंदौर विमानतल पर कांग्रेस नेताओं में आपसी झड़प हो गई।

कमलनाथ के स्वागत को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेसी नेता

गजेंद्र वर्मा ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पर अपमानित करने का लगाया आरोप

इंदौर। एक तरफ तो कांग्रेस बुरे दौर से गुजर रही है और इसके वाबजूद भी कांग्रेस नेताओं  के आपस में भिड़ने की चर्चाएं आये दिन सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर में सामने आया है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के स्वागत को लेकर मंगलवार को इंदौर विमानतल पर कांग्रेस नेताओं में आपसी झड़प हो गई। इस दौरान प्रदेश सचिव गजेंद्र वर्मा ने शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पर जानबूझकर अपमानित करने का आरोप लगाया।

विमानतल में प्रवेश करने से रोका

कमलनाथ सुबह 10 बजे इंदौर विमानतल पहुंचे। उनके स्वागत के लिए विमानतल में प्रवेश करने वालों की सूची में गजेंद्र वर्मा का नाम शामिल नहीं होने से उन्हें रोक दिया गया। इससे गुस्साए वर्मा बाकलीवाल पर बिफर पड़े। उन्होंने कहा- यह परिवार का मामला है लेकिन जो मेरी पीड़ा थी उन भावनाओं पर मैं काबू नहीं रख सका। बाकलीवाल जानबूझकर हर बार मेरा नाम कटवा देते हैं। जब भी टिकट वितरण की बारी आती है तो भी गलत जानकारी ऊपर पहुंचाते हैं।

Read More: चुनाव से पहले हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को तगड़ा झटका, 26 नेता भाजपा में हुए शामिल

उनके कार्यकाल में कांग्रेस को लोकसभा, विधानसभा और नगर निगम चुनावों में बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। उनके इसी व्यवहार से शहर कांग्रेस कमजोर हो रही है। मैंने उनकी शिकायत कमल नाथ से की है। इस बारे में विनय बाकलीवाल से चर्चा करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका जवाब नहीं मिल सका।


कमल नाथ ने भारत जोड़ो यात्रा पर बैठक
पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ मंगलवार को इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सुबह कमल नाथ इंदौर के जाल सभागृह में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर महत्वपूर्ण बैठक कर रहे हैं। इसके साथ ही वह राष्ट्रीय एकता पर आधारित कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

Read More: सुकेश का नया खत: केजरीवाल से बोला- ड्रामा बंद करिए, मैं फांसी के लिए भी तैयार, क्या आप इस्तीफा देंगे?

जाल सभागृह में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक में शहर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक शामिल हैं। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ गुरु नानक जयंती पर खालसा कालेज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

इसके अलावा अभ्युदय अभय भारत द्वारा राष्ट्रीय एकता पर आधारित कार्यक्रम अभय प्रशाल में शाम 5.30 बजे से आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में नाथ शामिल होंगे। इसमें विषम परिस्थितियों में अदम्य साहस का परिचय देते हुए आदर्श पेश करने वाले विक्रम अग्निहोत्री और प्राची अग्रवाल को भी सम्मानित किया जाएगा। बलिदानी गौतम जैन के परिवार का सम्मान भी होगा।