मुरैना में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 4 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के बामोर थाना इलाके के जेतपुरा गांव में दो मंजिला इमारत में स्थित पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने के कारण चार लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला, एक बच्चा और दो पुरुष शामिल हैं। इस हादसे में आधा दर्जन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है।

मुरैना में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 4 लोगों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के बामोर थाना इलाके के जेतपुरा गांव में दो मंजिला इमारत में स्थित पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट होने के कारण चार लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला, एक बच्चा और दो पुरुष शामिल हैं। इस हादसे में आधा दर्जन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। सूचना मिलने पर तत्काल प्रशासन और पुलिस की टीम भी लेकर मौके पर पहुंच गई है और मलबे को हटाने का काम शुरू कर दिया है।


जानकारी के मुताबिक, बामोर थाना इलाके के जेतपुरा गांव में दो मंजिल मकान में अवैध तरीके से यह पटाखा फैक्ट्री संचालित हो रही थी। अचानक इसमें विस्फोट होने के कारण पूरा मकान चपेट में आ गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जो अभी मलबे में दबे हुए हैं। मलबे से निकाले गए चार लोगों को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है।

प्रशासन राहत कार्य में जुटा
घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया। मौके पर जेसीबी के माध्यम से मलबे को हटाया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है इस मलबे में आधा दर्जन लोग और कुछ बच्चे भी दबे हुए हैं। मौके पर एसपी आशुतोष बागरी और एसडीओपी व टीआई वीरेंद्र कुशवाहा भी मौजूद हैं।