युवाओं को सौगात: योगी सरकार 100 दिन में देगी 10 हजार सरकारी नौकरी

भाजपा ने घोषणा पत्र में वादा किया था युवाओं से वादा, BJP had promised in the manifesto to the youth

युवाओं को सौगात: योगी सरकार 100 दिन में देगी 10 हजार सरकारी नौकरी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दोबारा बीजेपी की सरकार बन गई और योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री बन गएहैं। ऐसे में योगी सरकार के सामने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करने और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का बड़ा चैलेंज है। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए प्रदेश के युवाओं को एक बड़ी सौगात दी है। उन्होंने अपना वादा निभाते हुए अगले 100 दिनों में उत्तर प्रदेश के 10 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी देने से निर्देश दिए हैं। 

10 हजार युवाओं को दी जाएगी सरकारी नौकरी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि प्रिय प्रदेशवासियों! प्रदेश सरकार युवाओं को सरकारी नौकरी से जोड़ने और उन्हें रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है।  इसी क्रम में आपकी सरकार ने सभी सेवा चयन बोर्डों को आगामी 100 दिनों में 10,000 से अधिक प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए निर्देश दे दिए हैं।

भरे जाएंगे खाली पद
बता दें कि हाल ही में हुए यूपी विधान सभा चुनाव में नौकरी का मुद्दा अहम था। बीजेपी ने दावा किया कि खाली सरकारी पद भरे जाएंगे। इसके अलावा योगी सरकार का दावा था कि 2017 में सरकार बनने के बाद 2022 तक साढ़े चार लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई।

जल्द बांटे जाएंगे टैबलेट/स्मार्टफोन
सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि युवा हमारी शक्ति हैं, उत्तर प्रदेश की पहचान हैं। आप सभी युवा मित्रों को टेक्नोलॉजी से जोड़ने के लिए आपकी सरकार प्रतिबद्ध है। टैबलेट/स्मार्टफोन वितरण की कार्यवाही को और तेज करके पूरे प्रदेश में जन प्रतिनिधियों की उपस्थिति में पात्र जन को टैबलेट/स्मार्टफोन दिए जाएंगे। गौरतलब है कि अपने चुनावी घोषणा पत्र में बीजेपी ने युवाओं को टैबलेट या स्मार्टफोन देने का वादा किया था जो वो अब बहुत जल्द पूरा कर सकती है।