गोविंन्द ने भाजपा-संघ पर साधा निशाना: सिर्फ गौ माता के नाम पर कबाड़ते हैं वोट, पर नहीं दिखती मरती गायें

लंपी वायरस से मध्य प्रदेश के सभी जिले प्रभावित हैं, ग्वालियर चम्बल संभाग में ही बहुत केस हैं। गाय मर रही हैं, लेकिन सरकार को कुछ दिखाई नहीं देता।

गोविंन्द ने भाजपा-संघ पर साधा निशाना: सिर्फ गौ माता के नाम पर कबाड़ते हैं वोट, पर नहीं दिखती मरती गायें

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में लंपी वायरस लगातार दहशत बढ़ाता जा रहा है। यह वायरस अब तक प्रदेश के 26 जिलों में दस्तक दे चुका है। इतना ही नहीं, अब तक करीब 10 हजार पशु की चपेट में आ चुके हैं, जबकि हजारों पशुओं की मौत हो चुकी है। इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने शिवराज  सरकार,भाजपा  और संघ पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने पशुपालन मंत्री के चश्मे का नंबर भी मांगा है। 

डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि  लंपी वायरस से मध्य प्रदेश के सभी जिले प्रभावित हैं, ग्वालियर चम्बल संभाग में ही बहुत केस हैं। गाय मर रही हैं, लेकिन सरकार को कुछ दिखाई नहीं देता।  बीजेपी और आरएसएस गौ माता के नाम पर सिर्फ वोट कबाड़ने का काम करती हैं गौमाता जगह-जगह पड़ी हुई है लेकिन न तो उनकी देह उठाने की कोई व्यवस्था है और न प्रदेश में दवा की व्यवस्था और न ही डॉक्टरों की। 

पटेल के चश्मे का मांगा नंबर
ग्वालियर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने मीडिया के माध्यम से पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल से सवाल किया है कि आपके चश्मे का नंबर क्या है क्योंकि आपको लंपी वायरस की वजह से हो रही गौ माता की मौतें दिखाई नहीं दे रही हैं, आप अपने चश्मे का नंबर दे दीजिए और हम उस नंबर का चश्मा आपको बनवा कर दे देंगे जिससे आपको लंपी वायरस दिखाई दे सके।

यह बोले प्रेम सिंह पटेल
 मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने पशुओं में फैल रही लंपी वायरस को लेकर बेतुका बयान देते हुए कहा था कि पशुओं में फैल रही बीमारी माता की बीमारी की तरह है, जो पहले फैला करती थी । वही बीमारी अब फिर फैल रही है

डॉक्टरों की कमी पर भी दिया बयान
नेता प्रकाश गोविंद सिंह ने कहा है कि 60% पद पशु चिकित्सकों के भी खाली हैं उन्हें भी नहीं भरा जा रहा है। सीधे तौर पर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने लंपी वायरस की वजह से हो रही गायों की मौत को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।