सतना: छेड़छाड़ करने पर मिली मौत की सजा, चार लोगों ने पीट पीट कर अधमरा किया और जिंदा जला दिया

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, जंगल में मिली थी युवक की जली हुई लाश, फेरी लगाकर कपड़े बेचते समय करता था महिलाओं से छेड़खानी

सतना: छेड़छाड़ करने पर मिली मौत की सजा, चार लोगों ने पीट पीट कर अधमरा किया और जिंदा जला दिया

सतना। जिले के एक गांव में युवक को चार लोगों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और फिर जंगल में ले जाकर उसको जिंदा जला दिया था। युवक पर आरोप था कि वह गांव की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता था और उन पर बुरी नजर रखता था। पुलिस ने लाश बरामद कर अरोपियों को गिरफ्तार किया, तब मामले का खुलासा हुआ। आरोपी यूपी का रहने वाला था और तीन-चार माह से फेरी लगाकर ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं के कपड़े बेचता था। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मझगवां के ब्लॉक के रोहनिया गांव के निवासी विजय सिंह गोंड और उसके ही गांव के निवासी साथी शीतल उर्फ राजकुमार सिंह गोंड़ उर्फ चुनकु तथा नजदीकी गांव खोखला के निवासी नीरज सिंह गोंड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

छेड़छाड़ से तंग आ चुकी थी महिलाएं
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक पिछले तीन चार माह से रोहनिया में ही रहकर कपड़े बेचने के लिए आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों फेरी लगाता था। खासकर महिलाओं और लड़कियों के कपड़े बेचता था। इस दौरान वह उन पर बुरी नजर भी रखता था। उसकी बुरी नीयत और गलत हरकतों से गांव वाले परेशान हो चुके थे।

जंगल में दिया वारदात को अंजाम
पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी विजय सिंह गोंड ने बताया कि युवक की हरकतों से परेशान होकर 21-22 फरवरी की दरमियानी रात उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर मृतक को जंगल ले जाकर पहले पत्थर पर पटक कर अधमरा कर दिया। इसके बाद आसपास की घास-फूस उस पर डाल कर उसे आग लगा दी। 

एसपी ने बताया कि जब लाश मिली थी, तब मृतक की पहचान मुकेश के रूप की हुई थी। इसी नाम से वह रोहनिया में रहता था। जबकि मामले की जांच के दौरान उसकी शिनाख्त नितिन सचान के रूप में की गई। पुलिस को पता चला है कि मृतक उत्तर प्रदेश के कानपुर के देवकली पिल्लौर जनपद का रहने वाला था। इसके साथ ही पता चला है कि मृतक बाइक चोरी और अवैध तरीके से खरीदी बिक्री में भी लिप्त था। पुलिस को सात बाइक भी मिली हैं जिनके बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है।